Home ताजा खबर लोकसभा में हुई धक्का-मुक्की, सासंदों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

लोकसभा में हुई धक्का-मुक्की, सासंदों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

2 second read
Comments Off on लोकसभा में हुई धक्का-मुक्की, सासंदों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप
0
171

सोमवार को लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के सांसद आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से एक-दूसरे पर जमकर धक्का-मुक्की की गई और साथ ही आरोप लगाए गए। कांग्रेस सासंद राम्या हरिदास ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने उनके साथ मारपीट की कोशिश की।

कांग्रेस सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि, मैं एक दलित महिला हूं, आज जब संसद का सत्र दोपहर 3 बजे शुरू हुआ, तो मैं दिल्ली हिंसा का मुद्दा उठाने के लिए वेल की ओर बढ़ रही थी। उस समय भाजपा सांसद ने मेरे कंधे पर मारा। सांसद महिला सांसदों के लिए सुरक्षित नहीं है।

वहीं, भाजपा सांसद मीणा ने भी राम्या हरिदास के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि, जैसे ही उन्होंने लोगसभा में बैनर खोला, वह मेरे सिर में बहुत तेजी से लगा। मैंने उनसे आगे बढ़ने को कहा। मगर मैंने उन्हें धक्का या मारने की कोशिश नहीं की। अगर वह कहती हैं कि मैंने ‘दलित’ शब्द का प्रयोग किया है, तो मैं भी एक दलित महिला हूं।’

इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक संजय जायसवाल ने कहा कि सदन में धक्का मुक्की तब शुरू हुई जब कांग्रेस सदस्य उनकी सीट के पास बैनर लेकर आ गए औऱ उन्हें बोलने से रोकने का प्रयास करने लगे। लोकसभा में सोमवार को दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर कांग्रेस सहित विपक्षी सदस्यों ने भारी हंगामा किया। कांग्रेस सदस्य गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा सदस्यों में धक्का मुक्की हुई।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…