Home ताजा खबर ममता बनर्जी ने कहा- कोलकाता में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ‘गोली मारो…’ जैसे नारे

ममता बनर्जी ने कहा- कोलकाता में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ‘गोली मारो…’ जैसे नारे

0 second read
Comments Off on ममता बनर्जी ने कहा- कोलकाता में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ‘गोली मारो…’ जैसे नारे
0
143

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह के रैली में लगे ‘गोली मारो….’ पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करती हूं जिन्होंने कोलकाता की सड़कों पर नारे लगाए। इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

ममता बनर्जी ने गृहमंत्री के रौली पर कहा कि यह दिल्ली नहीं है, कोलकाता में ऐसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले पर कोलकाता पुलिस ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि, हम दुखी और उदास हैं, हम दिल्ली में हुई घटना की निंदा करते हैं, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, यह एक पूर्व नियोजित नरसंहार था। इसके साथ ही उनका आरोप है कि, भाजपा पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में दंगों का गुजरात मॉडल लागू करने की कोशिश कर रही है।

बताते चलें कि, रविवार को कोलकाता के शहीद मीनार इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा की तरफ से एक रैली आयोजित की गई थी, इस रैली में हिस्सा लेने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों से भारी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक जुटे थे, आरोप है कि इस दौरान यहां ‘गोली मारो…’ जैसे नारे लगाए गए।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार को जोड़ने वाली राज्य का पहला ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के बनने का रास्ता हुआ साफ

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अनुरोध पर केंद्र सरकार ने इसे नेशनल हाइवे का दर्जा दे दिय…