Home ताजा खबर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं- PM मोदी

सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं- PM मोदी

18 second read
Comments Off on सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं- PM मोदी
0
66

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीटकर लिखा  कि, इस रविवार को मैं सोशल मीडिया अकाउंट्स (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब)  को छोड़ने की सोच रहा हूं। जिसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भूचल से मच गया है, पीएम के चाहने वालों ने उनसे अपील की है कि, वह ऐसी ना करें।  

बताते चलें कि, आठ  मार्च से केंद्र सरकार एक नया कैंपेन शुरू करने वाली है जिसका नाम ‘हर काम देश के नाम’ होने वाला है। अब इस योजना और प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत को एक चश्मे से देखा जा रहा है।

इस नए कैंपेन के तहत मोदी सरकार अपनी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देगी और हर मोर्चे पर जनता को जागरूक करने की कोशिश करेगी। सभी मंत्रालयों को इसके बारे में सूचित किया गया है और अपनी योजनाओं के प्रचार के बारे में एक खाका भी मांगा गया था।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी सोशल मीडिया के विभिन्न अकाउंट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोकप्रिय नेता हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर में लोगों के साथ संपर्क में रहते हैं। ट्विटर पर उनके पांच करोड़ तैंतीस लाख सत्तर हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

रोहतास के विधायक के पोते संजीव मिश्रा की हत्‍या मामले में एसपी आशीष भारती ने थानेदार को किया सस्‍पेंड

रोहतास: एसपी आशीष भारती ने परसथुआ के ओपी अध्यक्ष मो कमाल अंसारी को सस्पेंड कर दिया है। उनक…