Home ताजा खबर पीएम मोदी सोशल मीडिया संन्यास- अधीर रंजन ने पूछा- तो क्या अब संत बनेंगे ?

पीएम मोदी सोशल मीडिया संन्यास- अधीर रंजन ने पूछा- तो क्या अब संत बनेंगे ?

1 second read
Comments Off on पीएम मोदी सोशल मीडिया संन्यास- अधीर रंजन ने पूछा- तो क्या अब संत बनेंगे ?
0
194

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद हर तरफ यही बहस चल रहा है कि आखिर वो सोशल मीडिया से दूरी क्यों करना चाह रहे हैं, इसके साथ ही कई सारे सवाल हैं जो इस वक्त लोगों के मन में है। वहीं, विपक्षी पार्टियां में भी भूचाल सी आ गई है। कांग्रेस को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर पीएम ने ऐसा कदम उठाया क्यों, इस बीच अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, अगर उन्हें दिल्ली दंगों का दुख है तो सोशल मीडिया नहीं प्रधानमंत्री का पद छोड़ना चाहिए।

अधीर रंजन ने इसके साथ यह भी कहा कि, हो सकता है पीएम मोदी ऐसा मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हों। उन्होंने यह भी पूछा कि, क्या अब मोदी साधु-संत बन जाएंगे।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, देश में ऐसे कई उदाहरण हैं जब नैतिकता के आधार पर पद छोड़ा गया हो। उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री का उदाहरण देते हुए कहा कि रेल हादसे के बाद उन्होंने रेल मंत्री का पद छोड़ दिया था।

इसके आगे अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मोदी हर वक्त डिजिटल की बात करते हैं, उसके जैसा डिजिटल पुजारी अगर सोशल मीडिया छोड़ेगा तो कहां जाएगा, क्या मोदी साधु-संत बनेंगे। क्या वह मानसरोवर चले जाएंगे।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने आगे यह भी कहा कि ऐसे आधा ऐलान करना लोगों को धोखे में रखने जैसा है। उन्हें जनता को बताना चाहिए कि पूरी बात क्या है। चौधरी ने कयास लगाए कि हो सकता है कि दिल्ली दंगों से मोदी दुखी हों और इसपर कुछ बोलें।

बताते चलें कि, ट्विटर पर पीएम मोदी के 5.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, फैसबुक पर 4.4 करोड़ लोग उन्हें फॉलो करते हैं, इस्टाग्राम पर भी उन्हें 3.5 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…