Home देश दिल्ली में हिंसा की फ़र्ज़ी खबर फैला रहा था: हुआ गिरफ्तार

दिल्ली में हिंसा की फ़र्ज़ी खबर फैला रहा था: हुआ गिरफ्तार

0 second read
Comments Off on दिल्ली में हिंसा की फ़र्ज़ी खबर फैला रहा था: हुआ गिरफ्तार
0
50

दिल्ली में नागरिकता कानून के विरोध में हुई हिंसा के बाद भी अफवाहों का दौर गर्म है, दिल्ली पुलिस की चेतावनी के बाद भी लोग अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फेक न्यूज़ फैला रहे है और समाज का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है।

लेकिन ऐसे लोगों पर कार्यवाही करने के लिए अब दिल्ली पुलिस ने कमर कस ली है, दरअसल रविवार की शाम को वेस्ट दिल्ली के निहाल विहार में हिंसा की अफवाह फैल गयी, जिसके बाद पुरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया और लोगों में अफरा तफरी मच गयी लेकिन बाद में पता चला की यह तो महज एक अफवाह थी।

इसके बाद पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुट गयी की यह अफवाह किसने फैलाई और उसके बाद साइबर क्राइम सेल उस व्यक्ति तक पहुंच गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दे कि उस व्यक्ति की पहचान अभिषेक शुक्ला (24) के रूप में हुई है.  

आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अभिषेक शुक्ला के सोशल मीडिया पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो इसी से आप अंदाज़ा लगाइये की छोटी सी अफवाह कितना विकराल रूप धारण कर सकती है, ऐसे में हमारी और आप सबकी यह ज़िम्मेदारी है की हम ऐसी अफवाहों में ना आये और दिल्ली को शांत और सुंदर रखने में दिल्ली पुलिस की मदद करे।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …