Home देश अमित शाह और रक्षा मंत्री से मिले सिंधिया, दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे भोपाल

अमित शाह और रक्षा मंत्री से मिले सिंधिया, दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे भोपाल

0 second read
Comments Off on अमित शाह और रक्षा मंत्री से मिले सिंधिया, दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे भोपाल
0
69

भाजपा में शामिल होने के बाद आज अपने दो दिवसीय दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल जाएंगे, लेकिन इस दौरे से पहले उन्होंने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

शुक्रवार को भोपाल दौरे पर सिंधिया वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ राज्यसभा के लिए पर्चा दाखिल करेंगे। वहीं, सिंधिया के समर्थन में मध्यप्रदेश के कई कांग्रेस जिलाध्यक्षों सहित 10 हजार से द्यादा कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

मीडिया में आई खबरों की माने तो, ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम तीन बजे भोपाल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां से वो भाजपा प्रदेश कार्यालय आकर पं. दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे। इस दौरान कार्यालय में सिंधिया के स्वागत में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।

इसके बाद अगली दिन शु्क्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास सिंधिया फिर से भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। जहां फिर से पं. दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा जाएंगे।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

ट्रेन यात्रियों की यात्रा को सुखद और शानदार बनाने के लिए भारतीय रेल जल्‍द ही एक बड़ा तोहफा देने की तैयारी में जुटा

रांची: रेलवे की ओर से की जा रही प्‍लानिंग पर गौर करें तो इस साल जनरल डिब्‍बों में भी यात्र…