Home ताजा खबर सिंधिया ने दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस से इस्तीफा दिया- मुकेश नायक

सिंधिया ने दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस से इस्तीफा दिया- मुकेश नायक

0 second read
Comments Off on सिंधिया ने दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस से इस्तीफा दिया- मुकेश नायक
0
64

काफी उठापटक के बाद आखिरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो लिए। भाजपा में शामिल होने के बाद सियासत गर्म है और हर तरफ सिंधिया को लेकर ही चर्चा हो रहा है। कांग्रेस लगातार सिंधिया को कोस रही है तो ऐसे में कांग्रस के ही एक नेता ने सिंधिया के उठाए गए कदम का सर्मथन किया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मुकेश नायक ने अपने दिए एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया है कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव हारने के बाद पांच दिनों तक खाना नहीं खाया था। पार्टी में गुटबाजी से वे बहुत दुखी थे, जिसके बाद उनके मनाने के लिए वसुंधरा राजे और यशोधरा राजे उनके घर गई थीं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने दावा किया है कि, सिंधिया ने दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस से इस्तीफा दिया। मध्यप्रदेश कांग्रेस में इतनी गुटबाजी है जिसमें कांग्रेस कहीं बची ही नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे कांग्रेस में ही बने रहेंगे।

वहीं, राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सिंधिया के पार्टी छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। काश चीजों को पार्टी के अंदर बातचीत के जरिए सहयोगपूर्वक तरीके से सुलझा लिया गया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…