Home ताजा खबर अंकित शर्मा हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा, 400 बार मारा गया था चाकू

अंकित शर्मा हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा, 400 बार मारा गया था चाकू

0 second read
Comments Off on अंकित शर्मा हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा, 400 बार मारा गया था चाकू
0
149

उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा के वक्त हिंसक प्रदर्शनकारियों ने कई घरों को आगजनी कर दिया और कई लोगों की इस हिंसा में मौत हो गई थी। इसी हिंसा में आईबी कर्मी अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी, जिसे लेकर दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, अंकित शर्मा की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि, आरोपियों ने अंकित शर्मा के सारे कपड़े फाड़ दिए थे और चाकू व डंडों से हमला करते हुए आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के घर में ले गए थे।

खबरों की माने तो अंकित शर्मा की हत्या में शामिल अन्य आरोपियों के नामों का सलमान ने खुलासा किया है। चांद बाग निवासी अंकित शर्मा आईबी में कार्यरत थे। उत्तर पूर्वी जिले में हिंसा के बाद उनका शव जैहरीपुर और भागीरथी विहार के नाले में मिला था।

वहीं, एक और दिल दहला देने वाला खुलासा किया गया है, पुलिस अधिकारियों की माने तो अंतिक शर्मा के शरीर पर चाकू आदि के 400 से ज्यादा निशान पाए गए थे। वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पार्षद ताहिक हुसैन को गिरफ्तार किया था, लेकिन ताहिर ने पूछताछ के दौरान अंकित शर्मा की हत्या करने की बात से साथ इंकार कर रहा है, जबकि सारे सबूत उसके खिलाफ जा रहे हैं।

बृहस्पतिवार दोपहर को अंकित शर्मा की हत्या के मामले में स्पेशल सेल के एसीपी ललित मोहन नेगी व हृदय भूषण की टीम ने सलमान उर्फ नन्हे नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान सलमान ने बताया कि कुछ लोग उसे मारते हुए ला रहे थे। उसने भी अंकित शर्मा के ऊपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया था और कम से कम सात से आठ बार चाकू से मारा।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…