Home ताजा खबर दिल्ली हिंसा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा की मौत सदमा से हुई

दिल्ली हिंसा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा की मौत सदमा से हुई

0 second read
Comments Off on दिल्ली हिंसा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा की मौत सदमा से हुई
0
44

इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) अधिकारी अंकित शर्मा की पिछले महीने दिल्ली हिंसा में मौत हो गई। इस मामले में अंकित शर्मा के परिवार वालों ने आम आदमी पार्टी के नेता और निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर उसकी मौत की साजिश का इल्जाम लगाया है। सोशल मीडिया पर ताहिर हुसैन के घर के छत की कई ऐसी वीडियो वायरल हो गई है जिससे शक की सुई आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर जाती है।

तो वहीं, आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सदमा है। जो फेफड़ों और मस्तिष्क में चोटें लगने की वजह से रक्तस्राव के कारण हुआ। कुछ चोटें धारदार हथियार से आई थीं। यह भी खुलासा हुआ कि, अंकित शर्मा के एक चोट भारी काटने वाले हथियार से आई थी। मौत से पहले सभी चोटें ताजा थीं।

वहीं, कई दिल दहला देने वाला खुलासा किया गया है, पुलिस अधिकारियों की माने तो अंतिक शर्मा के शरीर पर चाकू आदि के चार सौ से ज्यादा निशान पाए गए थे। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पार्षद ताहिक हुसैन को गिरफ्तार किया था, लेकिन ताहिर ने पूछताछ के दौरान अंकित शर्मा की हत्या करने की बात से साथ इंकार कर रहा है, जबकि सारे सबूत उसके खिलाफ जा रहे हैं। बताते चलें कि, उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में 45 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

रोहतास के विधायक के पोते संजीव मिश्रा की हत्‍या मामले में एसपी आशीष भारती ने थानेदार को किया सस्‍पेंड

रोहतास: एसपी आशीष भारती ने परसथुआ के ओपी अध्यक्ष मो कमाल अंसारी को सस्पेंड कर दिया है। उनक…