Home ताजा खबर UP: स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा

UP: स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा

2 second read
Comments Off on UP: स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा
0
51

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा है, वे वह उस पार्टी में थे जिसमें कनिका कपूर भी शामिल थीं (जिसे Covid19 के लिए पॉजिटिव पाया गया) साथ ही यूपी के विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की COVID19 रिपोर्ट आने तक खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा है।

बता दें कि, सिंगर कनिका कपूर (जिसे #Covid19 के लिए पॉजिटिव पाया गया) की सभी पार्टियों की जांच के आदेश दिए गए हैं। जिलाधिकारी लखनऊ इसकी जांच करेंगे और रिपोर्ट गृह विभाग को सौंपेंगे। वहीं हाल ही आयोजित पार्टी में शामिल तमाम लोगों की जांच की जाएगी। तो वहीं मुख्यमंत्री योगी ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए कई कड़े कदम उठाएं है।

जिसमें अब सड़क के किनारे बकरे और मुर्गे काटने वाली दुकानें बंद होगी। यह आदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए हैं। उन्होंने कहा कि, दुकान खोलकर मुर्गे और बकरे काटे जा रहे हैं। इससे प्रदेश में संक्रमण फैल रहा है। इससे लोग बीमार हो रहे हैं।

सीएम योगी का कहना है कि, प्रदेश में अवैध बूचड़खाने (स्लॉटर हाउस) पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं। इसके बावजूद कई जिलों में बूचड़खाने चलने की शिकायतें मिल रही हैं। साथ ही कोरोना वायरस के कारण कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

राज्य में शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) राष्ट्रीय अध्यापक शिक्षा परिषद (एनसीटीई) की नई गाइडलाइन मिलने के बाद ही होगी

रांची: स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग यह गाइडलाइन मिलने के बाद उसके अनुसार, नियमावली में…