Home ताजा खबर भारतीय मूल के सेलिब्रिटी शेफ फ्लॉएड कार्डोज की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत

भारतीय मूल के सेलिब्रिटी शेफ फ्लॉएड कार्डोज की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत

0 second read
Comments Off on भारतीय मूल के सेलिब्रिटी शेफ फ्लॉएड कार्डोज की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत
0
23

भारतीय मूल के सेलिब्रिटी शेफ फ्लॉएड कार्डोज की मौत हो गई है, 59 साल के फ्लॉएड न्यू जर्सी में रहते थे, 19 मार्च को वो कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने इसी महीने मुंबई में एक पार्टी दी थी।

न्यू यॉर्क में फ्लॉएड कार्डोज का शेज फ्लॉएड, बॉम्बे कैंटीन और ओ पेड्रो नाम के रेस्तरां था। इसके साथ ही भारत में भी (मुंबई और गोवा) में उनके रेस्तरां हैं। इस साल मार्च में वो मुंबई आए थे, जहां उन्होंने एक पार्टी दी थी, इस पार्टी में कम से कम 200 लोग आए थे। भारत से वापस जाने के बाद उन्हें न्यू यॉर्क में वायरल की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। टेस्ट के बाद वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई गई।

बताते चलें कि कोरोना वायरस की वजह से अमेरिका में अब तक 773 लोगों की मौत हो चुकी है, जबिक 54,428 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, मंगलवार को (WHO) की प्रवक्ता मार्ग्रेट हैरिस ने कहा कि, अमेरिका अगर सावधानी नहीं बरता तो अगला इटली बन सकता है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

JDU विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा;राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन उनके छोटे भाई हैं,उनके कहने पर वह नवगछिया में लगाएंगे फैक्ट्री

भागलपुर: विधायक ने कहा कि हमने उद्योग मंत्री को कहा कि शाहनवाज जी आप छोटे भाई हैं। बड़के क…