Home देश कमलनाथ ने खुद को किया अलग, प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहा पत्रकार भी कोरोना संक्रमित

कमलनाथ ने खुद को किया अलग, प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहा पत्रकार भी कोरोना संक्रमित

0 second read
Comments Off on कमलनाथ ने खुद को किया अलग, प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहा पत्रकार भी कोरोना संक्रमित
0
48

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही है, इस बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री ने पूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है। उधर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद को अलग कर लिया है।

दरअसल, 20 मार्च को उन्होंने अपने आवास पर एक मीडिया वार्ता आयोजित किया था, जिसमें पहुंचे एक पत्रकार को भी कोरोना संक्रमण की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि प्रेसवार्ता में मौजूद सभी पत्रकारों को भी अब क्वारंटीन होना पड़ेगा। इस प्रेस वार्ता में कोरोना पॉजिटिव मरीज के पत्रकार पिता भी पहुंचे थे। इसी प्रेसवार्ता में कमलनाथ ने अपने इस्तीफे की घोषणा की थी, इस दौरान दिग्विजय सहित कांग्रेस के सभी विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों सहित लगभग 200 पत्रकार मौजूद थे।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार मिगलानी भी संक्रमित युवती के पिता से मिले थे। 21 मार्च को मिगलानी की थोड़ी तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद 23 मार्च को उन्हें भोपाल के स्मार्ट सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि वह स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

बुधवार को इंदौर के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती दो महिलओं समेत पांच मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। इनमें से किसी भी मरीज ने पिछले दिनों विदेश यात्रा नहीं की थी।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ को देखकर अब अन्य विमानन कंपनियां भी अपनी सेवा देने की कर रही तैयारी

दरभंगा: एयर इंडिया समेत कई विमानन कंपनियों के प्रस्ताव सरकार के पास लंबित हैं.ताजा जानकारी…