Home खेल धोनी और एबी संग आता है बल्लेबाजी का मजा- विराट कोहली

धोनी और एबी संग आता है बल्लेबाजी का मजा- विराट कोहली

0 second read
Comments Off on धोनी और एबी संग आता है बल्लेबाजी का मजा- विराट कोहली
0
32

भारत में बढ़ रहें कोरोना के खतरे को रोकने के लिए पूरे देश पर भारत सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने घर पर बने हुए है। इसी बीच कोहली ने बृहस्पतिवार को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत की।

इस बातचीत के दौरान पीटरसन ने कोहली से बल्लेबाजी के साथ पसंदीदा साथी के बारे में पुछा तो कोहली ने धोनी और डीविलियर्स का नाम लिया। कहा कि इनके साथ बल्लेबाजी के समय बोलने की जरूरत नहीं पड़ती। आगे कोहली ने कहा, कि वह अपने जीवन में कभी एबी डी विलियर्स के खिलाफ छींटाकशी नहीं करेंगे क्योंकि वह उनका काफी सम्मान करते हैं।

आगे पीटरसन ने कोहली से उनका पसंदीदा क्रिकेट प्रारुप पूछा तो कोहली ने पांच बार टेस्ट प्रारूप का नाम लिया। कोहली का कहना है कि, पांच दिवसीय प्रारूप को खेलने से वह बेहतर इंसान बन पाए क्योंकि इसमें आप जिंदगी की तरह चुनौतियों से नहीं भाग सकते।

आप रन बनाओ या न बनाओ लेकिन दूसरे रन बना रहे हों तो आप ताली बजाओ (सराहना करो)। आप ड्रेसिंग रूम में लौट जाओ लेकिन उठो और अगले दिन फिर आओ। आपको दिनचर्या का पालन करना होता है, फिर आप चाहे इसे पसंद करो या नहीं। टेस्य क्रिकेट में कोहली के नाम 86 मैचों में 27 शतकों सहित 7240 रन है।

अपने आक्रामक रवैये को लेकर कोहली ने कहा, मुझे नहीं लगता कि सिर्फ कप्तान होने के कारण मुझे अपने रवैये में बदलाव करने की जरूरत है। जरूरी है कि मैं लुत्फ उठाऊं और इसके बाद रणनीति आती है।

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल
Comments are closed.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…