Home खेल पीएम मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद, पहलवान योगेश्वर दत्त से भिड़ी अलका लांबा

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद, पहलवान योगेश्वर दत्त से भिड़ी अलका लांबा

15 second read
Comments Off on पीएम मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद, पहलवान योगेश्वर दत्त से भिड़ी अलका लांबा
0
51

दुनियाभर के देश जहा एक तरफ की मार झेल रहें है, तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की नेता अलका लांबा देश में राजनीति कर रही है। बता दे, अलका लांबा फिलहाल सोशल मीडिया पर अपने एक विवादित ट्वीट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

दरअसल अलका ने पहले ट्विटर पर पहलवान योगेश्वर दत्त के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया, जिसके बाद बजरंग पूनिया भी अपने गुरू योगेश्वर के पक्ष में कूद पड़े।

बताते चले, 5 अप्रैल को अलका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो ट्वीट की, जिसमे मोदी संघ की गणवेश में नजर आ रहे हैं। इतना ही नही अलका ने फोटो के माध्यम से संघ और भारतीय जनता पार्टी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

जिसके बाद योगेश्वर ने आपत्ति दर्ज कराते हुए अलका को अपने अंदाज में जवाब देते हुए ट्वीट किया, नाजायज़ पैदाइश कौन है इसका पता तो आप की बातों से लग रहा है अलका लांबा आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया।जिस इंसान की फ़ोटो पे आप ने लिखा है । उस इंसान के लिए देश वासियो का प्यार आप ने देख भी लिया होगा। पुरा देश साथ में खड़ा है। बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़ कर।

इतना ही नही अलका लांबा ने फिर ट्वीट कर योगेश्वर और उनके परिवार के बारे में अभद्र टिप्पणी कर दी। ट्वीट का जवाब देते हुए ओलंपिक पदकधारी योगेश्वर दत्त ने इसे ओछी मानसिकता और मानसिक दिवालियापन का परिचायक बताया। साथ ही साथ महिला कार्ड खेलने की राय भी दे डाली।

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…