Home खेल न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया आईपीएल में धोनी को बेस्ट फिनिशर

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया आईपीएल में धोनी को बेस्ट फिनिशर

0 second read
Comments Off on न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने बताया आईपीएल में धोनी को बेस्ट फिनिशर
0
31

29 मार्च से आईपीएल सीजन-13 का आगाज होना था, लेकिन कोरोना वायरस के बढते खतरे को देखते हुए फिलहाल इसको 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने धोनी को लेकर कहा कि, आईपीएल प्रतिद्वंद्विता में खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर एमएस धोनी और आखिरी ओवरों के श्रेष्ठ गेंदबाज लसिथ मलिंगा के बीच मुकाबले में माही भारी पड़ते हैं।

बता दे, चेन्नई की टीम ने आईपीएल के अब तक दस सत्र में भाग लिया है जिसमें से वह चार बार चैंपियन बनी।

स्टायरिश ने कहा, यह निरंतरता से जुड़ा है। चेन्नई का प्रदर्शन नॉकआउट मैचों में शानदार रहा है। आईपीएल से उम्मीद होती है कि वह भारतीय टीम के लिए खिलाड़ी तैयार करें। इस मामले में चेन्नई ने सबसे ज्यादा नवोदित खिलाड़ियों को तैयार किया है। आखिरी ओवरों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के खिलाफ यह मैच के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के बारे में है। धोनी और मलिंगा के मुकाबले में चेन्नई के कप्तान भारी पड़े हैं।

वही भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने भी कहा कि, जब हम जीत प्रतिशत देखते हैं जो टीमों की सफलता को मापने का अच्छा तरीका है तो यह रिकॉर्ड चेन्नई के पक्ष में है। बाद के वर्षों में हालांकि मुंबई ने शानदार वापसी की और ज्यादा मुकाबलों में जीत दर्ज की।’

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल
Comments are closed.

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…