Home ताजा खबर डंडे लेकर खदेड़ने वाली पुलिस की जब बच्चों ने उतारी आरती, हो गए भावुक

डंडे लेकर खदेड़ने वाली पुलिस की जब बच्चों ने उतारी आरती, हो गए भावुक

0 second read
0
0
23

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बिहार में भी पुलिस सख्त तेवर दिखा रही है। पुलिसकर्मी पूरी तन्मयता से बिना अपनी परवाह किए लोगों को हर हाल में घर में रहने के लिए प्रेरित कर रही है। इसके लिए एक तरफ अगर सख्त रवैया अपना रही है तो वहीं कहीं गाना गाकर लोगों को घर में रहने की अपील कर रही है।

बिहार पुलिस की इस तन्मयता से ड्यूटी निभाना देखकर बिहार के छपरा में हर दिन की तरह हरदन बसु लेन में पुलिसकर्मियों की एक टीम लॉकडाउन की अपील करने के लिए घूम रही थी कि तभी डंडे से खदेड़ने वाली  पुलिस टीम पर अचानक फूलों की बारिश होने लगी और  बच्चों ने पूरी टीम को तिलक लगाया और उनकी आरती उतार कर उनका सम्मान किया। ये देखकर पुलिसकर्मी भावुक हो गए। हरदन बसु लेन के लोगों ने बताया कि लॉकडाउन को सफल बनाने में दिन रात प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों का सम्मान करने का हमने निर्णय लिया और इंतजार कर रहे थे कि पुलिसकर्मी कब हरदन बसु लेन पर आएंगे। जब पुलिसकर्मी हरदन बसु लेन पर पहुंचे तो लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया।

जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो वहां के बच्चों ने पुलिसकर्मियों की बकायदा आरती उतारी और उन्हें तिलक लगाकर उनका सम्मान किया। इस सम्मान के मिलने पर पुलिसकर्मी भावुक हो उठे और कई पुलिसकर्मियों ने तो इस भावुक क्षण को अपने कैमरे में कैद भी कर लिया और कहा कि ये हमारे लिए यादगार क्षण है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…