Home खेल बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए किया रद्द

बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए किया रद्द

6 second read
Comments Off on बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए किया रद्द
0
43

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए बीसीसीआई ने पहले तो आईपीएल सीजन-13 को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था, लेकिन लगातार बढ़ रहे जानलेवा कोरोना के चलते अब बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए रद्द कर दिया है।

बता दे, मंगलवार शाम को बीसीसीआई की एक बैठक हुई जहां BCCI के शीर्ष अधिकारी सौरव गांगुली (अध्यक्ष), जय शाह (सचिव), बृजेश पटेल (आईपीएल अध्यक्ष) मौजूद थे।

बताते चले आईपीएल के रद्द होने पर 3000 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। वहीं इससे पहले BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा, कि मौजूदा हालात में इस पर सोचा भी नहीं जा सकता है।

अब एक बार फिर से भारत में 3 मई तक के लॉकडाउन के बाद बीसीसीआई को एक नई विंडो तलाशनी होगी। बताते चले कि भारत में जून से सितंबर तक बारिश होती है। सितंबर में ही यूएई में एशिया कप टी-20 खेला जाना है लेकिन फिलहाल एशिया कप की भी टलने की संभावना है।

बताते चले बीसीसीआई फॉर्मेट में बदलाव करके IPL का आयोजन जून में करवाना चाहता था। बीसीसीआई के प्लान बी के मुताबिक बिना विदेशी खिलाड़ियों के ही आईपीएल का आयोजन होता। अगर ऐसा होता तो यह विदेशी खिलाड़ियों के लिए किसी झटके से कम नहीं होता। 

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल
Comments are closed.

Check Also

उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार को जोड़ने वाली राज्य का पहला ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के बनने का रास्ता हुआ साफ

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अनुरोध पर केंद्र सरकार ने इसे नेशनल हाइवे का दर्जा दे दिय…