Home क्राइम जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों व सुरक्षाबलों में मुठभेड़, हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों व सुरक्षाबलों में मुठभेड़, हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी ढेर

4 second read
0
0
334

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार सुबह से आतंकवादियों और भारतीय सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। इनके नाम आसिफ और आशिक बताए जा रहे हैं ।यह दोनों ही हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए थे फिलहाल अधिकारिक पुष्टि बाकी है। जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है। शोपियां के डियारू इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। वहीं कश्मीर में आतंकवादी भी सक्रिय हैं। शुक्रवार सुबह कश्मीर में शोपियां के डियारू इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है।

बहरहाल, आतंकियों की नापाक हरकत उस समय सामने आई है, जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है और पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों में लगा हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। 

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। माना जा रहा है कि 2-3 आतंकवादी छिपे हुए हैं।एनकाउंटर अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक,  भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है।

एनकाउंटर की यह घटना तब सामने आई है जब सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे के कश्मीर में आतंकी घुसपैठ के खिलाफ भारतीय सेना के ऑपरेशन की समीक्षा की बात कही गई है। 

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …