Home खेल अजहरुद्दीन का बयान- धौनी कितने भी बड़े खिलाड़ी क्यों ना हों, वापसी मुश्किल होगी

अजहरुद्दीन का बयान- धौनी कितने भी बड़े खिलाड़ी क्यों ना हों, वापसी मुश्किल होगी

0 second read
0
0
250

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने की घोषणा की है। टूर्नामेंट के ना होने पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर सवाल और गहरा जाएगा। आईपीएल में किए गए प्रदर्शन के बाद ही उनके भविष्य पर फैसला किए जाने की संभावना थी। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का मानना है धौनी की वापसी मुश्किल होगी।

आईपीएल के स्थगित होने के बाद धौनी की मैदान पर वापसी की तारीख और आगे बढ़ गई है। टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले धौनी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अभियान की शुरुआत करनी थी। पूर्व कप्तान अजहर ने कहा है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे समय के बाद वापसी करना आसान नहीं होता। उनका कहना था की प्रैक्टिस करना और मैच खेलना दोनों अलग अलग चीज है।

अजहर ने एक बार फिर दोहराया कि भविष्य के बारे में फैसला सिर्फ धौनी कर सकते हैं, “धौनी मेरे से ज्यादा बेहतर तरीके से इस बात को बयां कर सकते कि उनको क्या चाहिए और यह उनका निजी फैसला होगा। देखिए फिलहाल तो जो भी स्थिति है वो अच्छी नहीं दिख रही और यह वजह है कि आईपीएल नहीं हो रहा है। मुझे लगता है इसे अभी कुछ और समय लगेगा जब सबकुछ सामान्य हो। लेकिन धौनी के लिए यह उनका निजी फैसला होगा।”

विश्व कप टीम में चुने जाने पर अजहर ने कहा, “यह तो तय है कि चयनकर्ता प्रदर्शन को देखेंगे क्योंकि लंबे ब्रेक के बाद खेलना आसान नहीं होता है, मैच प्रैक्टिस बहुत ही जरूरी है। इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने बड़े खिलाड़ी हैं आपको कुछ मैच को खेलने ही पड़ेंगे। प्रैक्टिस करना और मैच खेलना दोनों अलग अलग चीजों हैं।”

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…