Home ताजा खबर निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद के सास-ससुर सहित 40 लोग क्वारंटाइन, अभी नहीं आई कोरोना जांच रिपोर्ट

निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद के सास-ससुर सहित 40 लोग क्वारंटाइन, अभी नहीं आई कोरोना जांच रिपोर्ट

2 second read
0
0
234

दो दिन पहले मौलाना साद के सास-ससुर के लिए सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को नहीं आ सकी। रिपोर्ट का इंतजार बढ़ने से अफसर और स्वास्थ्य विभाग टेंशन में है। मुफ्ती मोहल्ले को सील करते हुए यहां से इनके संपर्क में रहने वाले करीब 40 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था।

इस समय मौलाना साद चर्चाओं में हैं। इनके रिश्तेदार सहारनपुर के मोहल्ला मुफ्ती में रहते हैं। कुछ दिन पहले मौलाना साद के एक रिश्तेदार की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। इनके साथ ही मौलाना साद के सास और ससुर का सैंपल भी 16 अप्रैल को लिया गया और आईआईटी रुड़की कैंपस के क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कर दिया गया। उसी दिन सैंपल को जांच के लिए नोएडा स्थित लैब भेज दिया था। दो दिन हो गए, इसलिए सभी की नजर रिपोर्ट पर थी, लेकिन शनिवार को दोनों की रिपोर्ट नहीं आई। उम्मीद जताई है कि एक या दो दिन में रिपोर्ट आ सकती है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएस सोढ़ी ने बताया कि मौलाना साद के सास-ससुर की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। नोएडा और लखनऊ में सैंपल अधिक होने से रिपोर्ट आने में देरी हो रही है।

मौलाना साद ने कई सवालों के जवाब दिए

इस बीच क्राइम ब्रांच के नोटिस पर जमात प्रमुख मौलाना साद ने कई सवालों के जवाब दिए हैं। मगर क्राइम ब्रांच द्वारा पूछे गए 26 सवालों में से दस्तावेज संबंधित कई सवालों को छोड़ दिया है। उन्होंने यह जवाब क्राइम ब्रांच को लिखित में दो बार में दिए हैं। इस बात की पुष्टि उनके वकील ने की है। वकील ने कहा कि क्वारंटाइन होने के कारण सीधे तौर पर तो वह जांच मे शामिल नहीं हो पाए। लेकिन उन्होंने जितने भी सवालों के जवाब संभव थे, वह क्राइम ब्रांच को भेजे हैं।

यह माना जा रहा है कि अगले सप्ताह मौलाना साद से पुलिस सीधे तौर पर पूछताछ करेगी। दरअसल उनके कई करीबियों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है जबकि कई और से जांच-पड़ताल की यह कार्रवाई जारी भी है। इस क्रम में अभी दर्जनों को नोटिस भेजकर भी जांच के लिए बुलाया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पटना में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदे से लटकर दी अपनी जान

पटना: घटना एसकेपुरी थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह स्थित हैप्पी हॉस्टल की है. मृतक छात्र ज…