Home क्राइम प्रियंका गांधी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

प्रियंका गांधी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

1 second read
0
0
223

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में गोली मारने की धमकी देने के मामले में बस्ती की कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि आईपीसी की धारा 506 व 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच इंस्पेक्टर देवनन्दन उपाध्याय को सौंपी गई है। 

सोनहा थाना क्षेत्र के कोठिला निवासी पंकज कुमार द्विवेदी ने तहरीर में बताया है कि आरती पांडेय के नाम से ट्वीटर आईडी है। आईडी से प्रियंका गांधी स्तर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे गए पत्र से संबंधित न्यूज को ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट के कमेंट में आईडी आरती पांडेय नाम की यूजर ने प्रियंका गांधी को गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के पूर्व मंत्री को भी धमकी :

पांच बार विधायक व चौधरी बंसीलाल की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल को जान से मारने की धमकी मिली है। करण सिंह दलाल ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी है। कैंप थाना पुलिस ने पूर्व विधायक के बयान पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी। करण सिंह दलाल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समधी है।

पूर्व विधायक ने बताया कि उनके मोबाइल फोन पर 16 अप्रैल को दोपहर 12 बजकर 54 मिनट पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने न सिर्फ अभद्र भाषा का प्रयोग किया, बल्कि पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी। उनका कहना है कि जिस मोबाइल नंबर से कॉल आई है, वह विदेशी नंबर मालूम हो रहा है। उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर आरोपी की तुरंत खोजबीन करने की मांग की। पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मीनारायण ने मुकदमा दर्ज कर उक्त नंबर की जांच शुरू करा दी गई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …