Home देश लॉकडाउन में मोदी को याद आए पुराने नेता, रायपुर की रजनी ताई को फोन पर कहा- आशीर्वाद बनाए रखिएगा

लॉकडाउन में मोदी को याद आए पुराने नेता, रायपुर की रजनी ताई को फोन पर कहा- आशीर्वाद बनाए रखिएगा

10 second read
0
0
185

हैलो…मैं नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं..। अपने स्मार्ट फोन पर यह आवाज सुनकर भाजपा नेता सच्चिदानंद उपासने चौंक गए। प्रधानमंत्री मोदी ने सच्चिदानंद से मां रजनी उपासने से बात करने की इच्छा जाहिर की। रजनी ने फोन लिया और पीएम से बात की। मोदी ने दूसरी तरफ से कहा- प्रणाम, घर में कौन-कौन है। रजनी ताई ने बताया कि बेटे और बहू हैं। पीएम ने कहा कि दीजिए बहुरानी को फोन। उनकी बहू प्राची उपासने ने भी बात की। पीएम ने कहा- नमस्ते, ताईजी ने बड़ी सेवा की है, पार्टी की भी, हमारी भी।

पीएम ने आगे कहा कि मैंने तो ऐसे ही फोन किया, पुराने लोगों को अच्छा लगे इसलिए मैंने कहा आर्शीवाद ले लूं। रजनी ताई ने सहज अंदाज में पूछा कि रायपुर आना होगा क्या आपका, पीएम ने जवाब दिया- नहीं, अभी तो लॉकडाउन है, मगर जरूर आऊंगा। आप आर्शीवाद दें कि देश इस तकलीफ से बाहर निकले। जवाब में रजनी ताई ने कहा- मेरा आर्शीवादा हमेशा आपके साथ है, खूब आगे बढ़िए।

परिवार अभिभूत है 

छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने कहा कि आज मां और उपासने परिवार अभिभूत है कि इतनी व्यस्तता के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी पार्टी के पुराने और वरिष्ठजनों से सीधे बात कर उनका उत्साहवर्द्धन कर रहे हैं, आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ जब मध्यप्रदेश का ही हिस्सा हुआ करता था, उस वक्त से ही सच्चिदानंद उपासने का परिवार संघ से जुड़ा रहा है। आपातकाल के वक्त जेल भी गए। रजनी ताई छत्तीसगढ़ की पहली महिला विधायक रहीं हैं। मोदी के इस कदम की तारीफ अब सोशल मीडिया में भी की जा रही है।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में जल्द ही दे सकता है मानसून दस्तक, पढ़ें और जाने

मंगलवार को पटना समेत प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की …