Home पटना पटना: संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं- सीएम

पटना: संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं- सीएम

0 second read
0
0
159

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना पाॅजिटिव मरीज की संख्या बढ़ी है लेकिन उइससे घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह सिर्फ एक संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आए हुए लोगों का मामला है। सरकार इस पर नजर रख रही है और जरूरी कदम उठाये जा रहे हैं। 
साथ ही, मुख्यमंत्री ने मंगलवार को मुख्य सचिव दीपक कुमार और अन्य अधिकारियों के साथ राज्य में कोरोना संक्रमण  की स्थिति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों से सावधान रहें। अगर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ठीक से करेंगे तो हम सब इस महामारी से निपटने में सफल होंगे।

गड़बड़ी करने वाले पीडीएस दुकानदारों पर कार्रवाई करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि जीविका द्वारा चिन्हित सभी राशन कार्ड विहीन परिवारों को एक-एक हजार रुपए मिलेंगे। उन्होंने मुख्य सचिव दीपक कुमार को खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण विभाग के सचिव पंकज कुमार पाल, सभी डीएम और एसडीओ के साथ इस मुद्दे पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने का आदेश दिया। कहा कि जन वितरण प्रणाली से लोगों में वितरित किए जाने वाले खाद्यान्न की गुणवत्ता और तौल सही होनी चाहिए। इसमें गड़बड़ी की शिकायत मिलती है तो दुकानदार व अन्य व्यक्तियों पर कार्रवाई करें।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…