Home झारखंड झारखंड: राज्य में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या पहुंची 50

झारखंड: राज्य में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या पहुंची 50

7 second read
0
0
183

रांची: रांची के हिंदपीढ़ी में बुधवार शाम कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले आए हैं। साथ ही, हिंदपीढ़ी और गढ़वा में चार नए मामले मिलने के बाद अब राज्य में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। वहीं सिर्फ हिंदपीढ़ी में कोरोना मरीजों की संख्या 27 हो गई है। राजधानी रांची के बेड़ो और बरियातू में भी एक-एक संक्रमण का मामला आ चुका है। वहीं राज्य में अब तक कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। मंगलवार शाम तक राज्य में 4500 कोरोना संदिग्ध की जांच हो चुकी है।

बतादें कि, राजधानी रांची (हिंदपीढ़ी-बरियातू-बेड़ो) में 29, बोकारो में 10, हजारीबाग में 3, धनबाद-सिमडेगा में 2-2, देवघर, गिरिडीह, कोडरमा और गढ़वा में एक-एक संक्रमण का मामला सामने आ चुका है। 


देश में अब तक 20,534 केस
देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 20,534 हो गई है। राजस्थान में 133, गुजरात में 94, मध्यप्रदेश में 35, तमिलनाडु में 33, आंध्रप्रदेश में 56, केरल में 11, बिहार में 10, पश्चिम बंगाल में 31, हरियाणा में 5, पंजाब में 6 और ओडिशा में 4 नए मरीज मिले हैं। ये आंकड़े covid19india.org और राज्य सरकारों से मिली जानकारी के अनुसार हैं।

देश में अब तक 660 मौतें 
कोरोना संक्रमण के चलते देश में मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। बुधवार को अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। गुजरात में पांच, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में दो-दो संक्रमितों की मौत हुई। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मौत हुई है। इस तरह देश में मौतों की संख्या 660 हो गई।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …