Home क्राइम बिहार में जेडीयू विधायक मुजाहिद आलम को वॉट्सएप पर दी हत्‍या की धमकी, दो घंटे में ढार्ई सौ बार भेजे धमकी भरे मैसेज

बिहार में जेडीयू विधायक मुजाहिद आलम को वॉट्सएप पर दी हत्‍या की धमकी, दो घंटे में ढार्ई सौ बार भेजे धमकी भरे मैसेज

1 second read
0
0
372

किशनगंज। पहले वॉट्सएप ग्रुप बना जनता दल यूनाइटेड के विधायक को उसमें जोड़ा, फिर अभद्र व चरित्रहनन करने वाले ऑडियो व टेक्‍स्‍ट मैसेज भेज कर परेशान करने लगे। हत्‍या की धमकी भी दी गई। परेशान विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मैसेज भेज कर दी गालियां, हत्‍या की भी दी धमकी

घटना किशनगंज के कोचाधमन के जेडीयू विधायक मुजाहिद आलम से जुड़ा है। दो घंटे के अंदर वॉट्सएप ग्रुप में ढाई सौ से अधिक मैसेज भेजकर उनसे गाली-गलौज की गई एवं असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। इसे लेकर विधायक के सहायक इंतसार आलम की शिकायत पर किशनगंज टाउन थाना में एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की एफआइआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि शनिवार को एफअइआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। संबंधित वॉट्सएप ग्रुप में पोस्‍ट किए गए मैसेज की प्रतिलिपि भी मिली है। संबंधित मोाबइल नंबर की जांच तकनीकी शाखा कर रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश

इस मामले को लेकर कोचाधामन विधायक ने बताया कि उनके नाम से एक वॉट्सएप ग्रुप बनाकर आपत्तिजनक बातें पोस्ट की जा रही थीं। इसके बाद ग्रुप में ऑडियो मैसज भेज कर उनके साथ गाली-गलौज किया जाने लगा। संबंधित वॉट्सएप ग्रुप में कई एडमिन हैं। ग्रुप के नाम में भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी तस्वीर लगाई गई है। एक सोची समझी साजिश के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है। बिना अनुमति के ग्रुप में जोडऩा अपराध की श्रेणी में आता है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…