Home झारखंड लाॅकडाउन के कारण नहीं हो पाया इलाज, परेशान होकर मजदूर ने लगाई फांसी

लाॅकडाउन के कारण नहीं हो पाया इलाज, परेशान होकर मजदूर ने लगाई फांसी

1 second read
0
0
268

खरसावां: खरसावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोरडीह गांव में शनिवार देर रात एक मजदूर ने अपने घर के आंगन में आम के पेड़ में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसमें खरसावां पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या की इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, खरसावां के बोरडीह गांव के निवासी जोगेन महतो (29) आपनी पत्नी चंचला महतो सहित दो छोटे छोटे मासूम बच्चों के साथ रहता था। 
शनिवार की रात जोगेन महतो अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ प्रतिदिन की भांति खाना खाकर सोने चला गया। देर रात परिवार को सोता हुआ छोड़कर घर से बहार निकला और अपने घर के आंगन के आम के पेड़ में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने रविवार सुबह उसकी लाश आम के पेड़ में झुलता हुआ देखकर आन फानन में उसको नीचे उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बोरडीह गांव से लगभग आधा किलो मीटर दूर स्थित मैदान में मृतक का घर होने के कारण घटना की सूचना सुबह 9 बजे ग्रामीणों को दी गई। ग्रामीणों ने खरसावां पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों और परिजनों ने बताया था मृतक का विगत एक माह से दिमागी हालत खराब था।  

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया
मृतक जोगेन महतो की मौत के बाद उसके दो मासूमों के सिर से पिता का साया छिन गया है। मां अपने मासूमों को किसी तरह बहला-फुसला रही है। लेकिन बाप का साथ छोड़ देने के बाद अब उनकी बेहतर परवरिश का भी संकट खड़ा हो गया है। बता दें कि मृतक जोगेन महतो के दो मासूम बच्चे 8 साल का लक्ष्मण महतो और 3 साल का सचिन महतो है। मासूमों को तो यह भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या है। बस वह पापा को क्या हुआ यही कह रहे है और परिजनों के साथ ही अन्य लोग भी इन मासूमों को देखते है तो उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते है। लोगों की जुबां से यही निकल रहा है कि शायद ऊपर वाले को यही मंजूर था और उसकी मर्जी के आगे कोई क्या कर सकता है।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …