Home झारखंड लालू प्रसाद की नहीं होगी कोरोना जांच, डॉक्टरों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

लालू प्रसाद की नहीं होगी कोरोना जांच, डॉक्टरों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

0 second read
0
0
382

रांची। रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को राहत की सांस ली। उनका इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद समेत उनकी यूनिट के सभी डॉक्टर व कर्मियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। कोरोना जांच के लिए डॉ उमेश प्रसाद की यूनिट के सभी 22 डॉक्टर और कर्मियों की सैंपल की जांच बुधवार को की गई, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद अब लालू प्रसाद का कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं लिया जाएगा। डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद का इलाज वही करते हैं। जब उन्हीं की रिपोर्ट नेगेटिव है तो लालू प्रसाद की जांच कराने का कोई औचित्य नहीं है।

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले डॉ उमेश प्रसाद की यूनिट में भर्ती एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद यूनिट के सभी डॉक्टर और कर्मियों में कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रबंधन ने लालू प्रसाद की भी जांच कराने का निर्णय लिया था। लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब लालू प्रसाद की जांच कराने की संभावना समाप्त हो गई है।

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद से रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद थे। बाद में तबीयत खराब होने पर उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। पिछले काफी समय से वे रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं। रिम्स में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर की यूनिट में एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद 22 डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों का सैंपल लिया गया था। राहत की बात है कि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रेन यात्रियों की यात्रा को सुखद और शानदार बनाने के लिए भारतीय रेल जल्‍द ही एक बड़ा तोहफा देने की तैयारी में जुटा

रांची: रेलवे की ओर से की जा रही प्‍लानिंग पर गौर करें तो इस साल जनरल डिब्‍बों में भी यात्र…