Home झारखंड राज्य के लोगों की मदद से जल्द कोरोना फ्री स्टेट बनेगा झारखंड- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

राज्य के लोगों की मदद से जल्द कोरोना फ्री स्टेट बनेगा झारखंड- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

10 second read
0
0
340

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कहा कि राज्य में विगत दो दिन में मात्र दो-दो कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है जो बहुत राहत की बात है और इससे हमारा विश्वास दृढ़ हुआ है कि राज्य बहुत जल्द कोविड-19 के संक्रमण से मुक्त हो जाएगा। मुख्यमंत्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी के लिए यह राहत की बात है कि दो दिनों से सिर्फ 2-2 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एक ओर जांच की संख्या में इजाफा किया है। वहीं दूसरी ओर सखी मंडल की बहनों, पंचायती राज संस्थाओं एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से सरकार गांव-गांव पहुंच कर लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उक्त अभियान के तहत हम लॉकडाउन खुलने से पूर्व झारखंड के सभी गांवों तक पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से से प्रत्येक झारखंड वासी को वापस लाकर उन्हें पूरी तरह पृथक-वास में रखने के बाद ही सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुक्त होगी। आगे चुनौतियां हैं, लेकिन झारखंड वासियों ने जिस तरह सरकार के प्रति अपना समर्थन दिखाया है, वह सराहनीय है। इसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही भरोसा दिलाता हूं कि आपके समर्थन से झारखंड जल्द कोरोना वायरस मुक्त राज्य बनेगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार विधानसभा का सत्र समापन पर राष्ट्रगीत वंदेमातरम से करने की परंपरा है: सुशील मोदी

बिहार विधानसभा में राष्‍ट्र गीत ‘वंदे मातरम’ के अपमान के मसले पर बीजेपी ने राज…