Home क्राइम गया में डबल मर्डर से सनसनी, नवविवाहित पति-पति की निर्मम हत्या, पुलिस भी पशोपेश में

गया में डबल मर्डर से सनसनी, नवविवाहित पति-पति की निर्मम हत्या, पुलिस भी पशोपेश में

2 second read
0
0
201

गया।  एक नवविवाहित जोड़े की निर्मम हत्या कर शव को फेंक दिया गया। दोनों का शव अलग-अलग जगहों से बरामद हुआ है, हत्या का ये मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। पति और पत्नी दोनों की हत्या  गला रेत कर निर्मम तरीके से की गई  है। यह घटना गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खंजाहापुर गांव की है, जहां सीमा कुमारी का शव उसके खंजाहांपुर स्थित घर से बरामद हुआ है, जबकि उसके पति अभिषेक कुमार का शव घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास से मिला है। पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला था और बुनियादगंज के खंजाहांपुर में अपना नया मकान बनाकर पत्नी सीमा के साथ रह रहा था। दोनों की शादी बीते नवंबर 2019 में धूमधाम से हुई थी। हत्या किस वजह से हुई ये अभीतक किसी की समझ में नहीं आई है।

गुरुवार की सुबह पुलिस को एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने रेलवे ओवरब्रिज के पास से युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद शव को अज्ञात मानकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया। इसके बाद मृतक अभिषेक की पत्नी सीमा कुमारी की भी हत्या होने की सूचना पड़ोसी द्वारा बुनियादगंज पुलिस को दी गई। जिसके बाद बुनियादगंज पुलिस ने सीमा का शव उसके घर से बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक घर में सीमा के शव के अलावा कोई नहीं था जिससे ग्रामीणों को शक है कि अभिषेक ही अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था। हालांकि शुरुआती तफ्तीश में पुलिस ने इसे ससुराल पक्ष द्वारा की गयी हत्या मानकर मृतक महिला के मायकेवालों को सूचना दे दी है।

नवविवाहिता सीमा कुमारी की हत्या की खबर सुनकर उसके परिजन भागे-भागे एएनएमसीएच पहुंचे, जहां सीमा की बहन ने उसकी पहचान की। साथ ही मुफ्फसिल थाना द्वारा अज्ञात के रुप में भेजे गये शव की पहचान उसके पति अभिषेक कुमार के रुप में की गई।

पति-पत्नी की निर्मम हत्या की खबर से परिजन के साथ ही गांववाले भी सदमे में हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किसने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतक अभिषेक के बारे में बताया जा रहा है कि वो राजमिस्त्री का काम करता था, उसकी किसी से भी दुश्मनी नहीं थी।

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

बुनियादगंज और मुफस्सिल थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने मुफस्सिल और बुनियादगंज थाना की पुलिस के साथ ही वजीरगंज कैंप के डीएसपी को मामले की बारीकी से पड़ताल कर डबल मर्डर के आरोपी की शीघ्र शिनाख्त कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …