Home बड़ी खबर तेजस्‍वी के बाद अब लालू ने नीतीश को बनाया निशाना, कहा- कन्फ्यूजिया गए हैं छोटे भाई

तेजस्‍वी के बाद अब लालू ने नीतीश को बनाया निशाना, कहा- कन्फ्यूजिया गए हैं छोटे भाई

1 second read
0
0
228

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के बाद अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाया है। उन्‍होंने सीधे शब्‍दों में प्रहार करते हुए कहा है कि छोटे भाई कन्‍फ्यूजिया गये हैं। इसके पहले लालू के छोटे लाल तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसा था। कहा था कि हमने जो-जो पहले कहा, वही-वही सरकार अब कर रही है।                                     

दरअसल, बिहार में अप्रवासी कामगारों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसे लेकर राजनीति भी गर्म हो गई है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर कन्फ्यूज होने का आरोप लगाया है। राजद प्रमुख ने शनिवार को ट्वीट करके कहा है कि 16 दिन पहले जब उन्होंने बिहारियों की वापसी के लिए केंद्र सरकार से ट्रेन चलाने की मांग की थी तो सरकार ने खारिज कर दिया था।

उन्‍होंने कहा कि अब इतने दिन बाद बाहर फंसे बिहारियों की वापसी के लिए सरकार ट्रेन चलाने पर सहमत हुई है। लालू ने ट्वीट में लिखा कि छोटे भाई (नीतीश) टोटल कन्फ्यूजिया गए हैं। न वेंटिलेटर, न बस, न रेल। उनका बेमतलब जोड़तोड़ का रेलमपेल। इतना ही नहीं, लालू ने अपने ट्वीट में लॉकडान को ‘तालाबंदी 2.0’ लिखकर लगे हाथ केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। 

गौरतलब है कि छात्रों व मजदूरों को लेकर शनिवार को कोटा से झारखंड और जयपुर से बिहार श्रमिक ट्रेनें पहुंची हैं। इसकी मांग विपक्ष लगातार कर रहा था। लेकिन सरकार की ओर से इस पर किसी तरह का ठोस कदम नहीं उठाया गया था। राजद के साथ कांग्रेस भी सरकार पर लगातार हमलावर हो गयी थी। इतने दिन के बाद ट्रेन से ही आने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा किया तथा ट्वीट कर हमला किया। 

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…