Home मुजफ्फरपुर पूर्व मुखिया आलीशान हत्याकांड में तीन आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

पूर्व मुखिया आलीशान हत्याकांड में तीन आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

0 second read
0
0
193

मुजफ्फरपुर। कुढऩी प्रखंड के सुमेरा पंचायत की मुखिया अंगूरी खातून के पति व पूर्व मुखिया मो. अलीशान की हत्या के तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया है। आरोपितों में प्रेम साह, अमर साह और पंचायत समिति सदस्य राजा बाबू गुप्ता शामिल है।

तीनों के खिलाफ ठोस साक्ष्य

केस के आइओ सदर थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि जांच में तीनों के खिलाफ ठोस साक्ष्य मिलने के बाद यह आरोप पत्र दाखिल किया गया है। हाल में ही आरोपित प्रेम साह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। इस मामले में पंसस सहित दो आरोपित अब तक फरार चल रहे हैं। पुलिस ने दो माह पूर्व कुर्की जब्ती की कार्रवाई की थी। हत्याकांड में एक जनप्रतिनिधि और तीन नामजद समेत नौ लोगों को आरोपित बनाया गया था।

माही के खिलाफ ले चुकी है वारंट

इस हत्याकांड में कुख्यात माही यादव की संलिप्तता भी पुलिस के समक्ष आई थी। पुलिस के अनुसार, माही को शक था कि आलीशान मुखबिर का काम करता है। उसी ने बैंक लूट कांड में उसकी संलिप्तता का सुराग पुलिस को दिया था। पुलिस ने उस पर शिकंजा कसने की कवायद शुरू कर दी है। उसके खिलाफ पहले ही वारंट ले चुकी है।

यह है मामला

पिछले साल 16 जुलाई की सुबह को सदर थाना के फरदो पुल के समीप पूर्व मुखिया मो. अलीशान को बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर गोलियों से भून दिया था। घटना उस समय घटी जब वे अपने आवास से गोबरसही स्थित अपनी फल दुकान व गद्दी पर जा रहे थे।  

Load More By Bihar Desk
Load More In मुजफ्फरपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम ने मुजफ्फरपुर-पटना के बीच इलेक्ट्रिक बस की सेवा शुरू की

मुजफ्फरपुर: इस बस सेवा को लेकर यात्रियों में काफी कौतूहल देखा जा रहा है। साथ ही उम्मीद की …