Home क्राइम बिहार में दिखा पंचायत का तालीबानी चेहरा, तीन महीलाओं को डायन बता जो किया, जान कर कांप जाएंगे आप

बिहार में दिखा पंचायत का तालीबानी चेहरा, तीन महीलाओं को डायन बता जो किया, जान कर कांप जाएंगे आप

0 second read
0
0
232

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में ग्रामीणों का जो तालीबानी चेहरा सामने आया है, उसे जानकार आप सिहर जाएंगे। गांव के दंबंगों ने तीन महिलाओं को डायन ठहरा कर उन्‍हें पहले पीटा, फिर सिर के बाल मूड़कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया और निर्वस्‍त्र कर पूरे गांव में घुमाया। घटना लॉकडाउन के दैरान तब हुई, तब पुलिस भीड़ इकट्ठा नहीं होने देने को लेकर विशेष सतर्क है। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना अंतर्गत एक गांव में दबंगों की तालीबानी पंचायत बैठी। ग्रामीणों की भीड़ के बीच पंचों ने तीन महिलाओं को डायन करार देकर हैवानियत भरी सजा दी। पंचायत के फैसले के अनुसार भीड़ ने पहले महिलाओं को जमकर पीटा, फिर सिर मूंड़ कर मैला (पाखाना का घोल) पिलाया। इसके बाद निर्वस्‍त्र कर पूरे गांव में घुमाया।

घटना के बाद महिलाएं सदमे में हैं। इस बाबत गांव में कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं। हालांकि, किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। घटना को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल नेता अमरेंद्र कुमार ने कहा कि इससे सरकार की नाकामी उजागर हो गई है।

खास बात यह है कि घटना के हुए करीब सात घंटे बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस इसकी जानकारी तक से इन्‍कार कर रही है। वह भी तब, जब लॉकडाउन में सड़कों पर लोगों को नहीं निकलने देने के लिए पुलिस अलर्ट बतायी जा रही है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

लालू करेंगे राज्यसभा के उम्मीदवारों का फैसला, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी चयन के संदर्भ में राजद के संसदीय बोर्ड की बैठक मंगलवा…