Home झारखंड पुलिस को देखकर भाग रहे दुकानदार की हार्ट अटैक से मौत

पुलिस को देखकर भाग रहे दुकानदार की हार्ट अटैक से मौत

0 second read
0
0
220

झारखंड के जमशेदपुर में पुलिस की गाड़ी देखकर डरकर भाग रहे कपड़ा दुकानदार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत रोड नम्बर चार स्थित जीएम क्लॉथ स्टोर के मालिक मो. अकील (60) के बेटे गुलाम मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार की शाम में वे अपने पिता के साथ आधा शटर उठाकर दुकान खोले हुए थे। उनकी कटपीस कपड़े की दुकान है। वह दुकान के अंदर थे और उनके पिता बाहर स्कूटी पर बैठे हुए थे।

इसी बीच वहां मानगो थाना की मेहरून रंग की गाड़ी आई। गाड़ी देखकर सभी लोग भागे तो उनके पिता ने भी दौड़ लगा दी। वे दौड़ते हुए रोड नम्बर पांच तक गए और वहां नाली के पास अचानक गिर गए। उनके गिरते ही लोग वहां पहुंचे। वे बेहोश हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच ले जाया गया जहां उन्हें मृत्त घोषित कर दिया गया। चिकित्सकों ने बताया कि उनकी मौ हार्ट अटैक से हुई है।

अकील की चार बेटियां हैं और गुलाम उनका इकलौता बेटा है। उनका मकान आजादनगर रोड नम्बर 11 में है। पूरे परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है। घटना की सूचना मिलते ही ऑल इंडिया माइनॉरिटी सोशल वेलफेयर फ्रंट, झामुमो नेता मुजाहिद खान, समासेवी हन्ने खान सहित अन्य लोग पहुंचे।

मानगो थाना प्रभारी मिथलेश सिंह ने बताया कि सामान्य तौर पर पुलिस की गाड़ी रोड नम्बर दो से पेट्रोलिंग करते हुए रोड नंबर चार की तरफ जा रही थी। जिनकी दुकानें खुली थी वे डर से भागने लगे। पेट्रोलिंग गाड़ी चार नम्बर रोड से एक नम्बर होकर हनुमान मंदिर के तरफ चली गयी। बाद में पता चला कि भागने में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गयी।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …