Home बड़ी खबर जदयू जिलाध्यक्ष की पहल पर दोबारा खुली वेबसाइट, किसानों को मिलेगा यह लाभ

जदयू जिलाध्यक्ष की पहल पर दोबारा खुली वेबसाइट, किसानों को मिलेगा यह लाभ

0 second read
0
0
199

मुजफ्फरपुर। किसान राहत आवेदन की वेबसाइट बंद होने से हो रही कठिनाई पर संज्ञान लेते हुए जदयू जिलाध्यक्ष रंजीत सहनी ने जिलाधिकारी से मिलकर सोमवार को पहल की। इसकी सूचना राज्य मुख्यालय तक गई। जिलाध्यक्ष की पहल के बाद मंगलवार को केंद्र और राज्य सरकार द्वारा दिये जाने वाले राहत के आवेदन वाला वेबसाइट फिर से खोला गया।

 अध्यक्ष ने बताया कि अब जिले के किसान, किसान सम्मान निधि फसल क्षतिपूर्ति अनुदान और अन्य राहत के लिए अपना आवेदन किसान पोर्टल के माध्यम से दे सकते हैं। किसानों से अपील किया कि वह अब बिना विलंब किए राहत के लिए आवेदन करें। वेबसाइट खुलने पर नरेंद्र पटेल, अम्बरीश कुमार सिन्हा, परशुराम मिश्र, हरिओम कुशवाहा, ठाकुर हरि किशोर सिंह, अनुपम कुमार, शैलेश शैलू, विश्वजीत कुमार, जानकी श्रीवास्तव, राशि खत्री, वीण यादव, सबिता जायसवाल, कुमारेश्वर अभिषेक सिंह, सुनील चौधरी व प्रवक्ता कुंदन शांडिल्य आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी है।  

वरीय भाजपा नेता रघुनाथ प्रसाद के निधन पर पीएम ने भेजा शोक संदेश

वरिष्ठ भाजपा नेता रघुनाथ प्रसाद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद ने शोक संदेश भेजा है। भाजपा नेता के पुत्र घनश्याम प्रसाद को शोक संदेश भेजा गया है। भाजपा जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा है कि रघुनाथ बाबू एक कुशल संगठनकर्ता और आजीवन पार्टी में नए लोगों को जोड़ते रहे। उनके निधन से पार्टी को नुकसान हुआ है। 

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…