Home बड़ी खबर बिहार में बाहर से आने वाले लोगों के कारण कोरोना संक्रमण का फैलाव ज्यादा हुआ: नीतीश कुमार

बिहार में बाहर से आने वाले लोगों के कारण कोरोना संक्रमण का फैलाव ज्यादा हुआ: नीतीश कुमार

4 second read
0
0
133

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि कि बिहार में बाहर से आने वाले लोगों के कारण संक्रमण का फैलाव ज्यादा हुआ। ऐसे लोगों के कॉन्टैक्ट्स से भी कोरोना संक्रमण की चेन बनी, जिसे तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोगों द्वारा अफवाह फैलाई जाती है, इस पर प्रशासन और पुलिस पूरी नजर रख रही है। हर हालत में बिहार में आपस में भाईचारा एवं आपसी सौहाद्र्र कायम रखा जाएगा। मुख्यमंत्री  ने मंगलवार को एक अणे मार्ग में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सर्वदलीय बैठक की।

कोरोना से लड़ाई में विधायकों का भी सुझाव ले प्रशासन : सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया है कि कोरोना से लड़ाई में विधायकों का भी सुझाव जिला प्रशासन ले। उनसे जानकारी प्राप्त करे और फिर उसके आधार पर भी कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि मुझे भी फोन करके अपने क्षेत्र की स्थिति बताते हैं और उस पर भी संज्ञान लिया जाता है। पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों से भी समन्वय कर आवश्यक सहयोग लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री  ने मंगलवार को एक अणे मार्ग में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सर्वदलीय बैठक की। 

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बैठक में भाग लेने के लिए सभी नेताओं का मैं धन्यवाद देता हूं।  कोरोना संक्रमण से पूरा विश्व ग्रसित है। सबसे विकसित देश अमेरिका इससे सबसे ज्यादा प्रभावित है। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने कई कदम उठाए हैं।  स्वास्थ्य विभाग एवं आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से बैठक में एक प्रस्तुतीकरण दिया गया है ताकि आप लोगों को सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में विस्तृत जानकारी मिल सके।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…