Home झारखंड अमेरिका में रह रही महिला को 8 साल से कर रहा था ब्लैकमेल; ऑनलाइन FIR पर आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका में रह रही महिला को 8 साल से कर रहा था ब्लैकमेल; ऑनलाइन FIR पर आरोपी गिरफ्तार

3 second read
0
0
156

लातेहार. अमेरिका (America) में रहने वाली भारतीय मूल की महिला से आठ साल तक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में पीड़िता ने पांच मई को अमेरिका से ऑनलाइन प्राथमिकी (Online FIR) दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर गुरुवार को लातेहार पुलिस (Latehar Police) ने आरोपी सुशील पांडेय को गिरफ्तार कर लिया.आरोपी सुशील पांडेय बरवाडीह थानाक्षेत्र के मोरइवाई गांव का रहने वाला है. और पीड़िता का रिश्तेदार है. शिकायत के मुताबिक आरोपी 2012 से उससे पैसे ऐंठ रहा था. इस सिलसिले में बरवाडीह थाने में आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि आरोपी पर अमेरिका में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का केस दर्ज किया गया है.

एसपी के मुताबिक पिछले कुछ महीने से महिला आरोपी को रुपया नहीं दे रही थी. बदले में आरोपी उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. इससे तंग आकर महिला ने अमेरिका से ही ऑनलाइन प्राथमिकी आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बतौर एसपी आरोपी के पास से जब्त किये गये मोबाइल में इस सिलसिले में कई इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य मिले हैं. यह अपने आप में एक अलग तरह का मामला है, जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है.

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…