Home क्राइम पटना में वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या, शराब बेचने के विरोध पर जान ले गड्ढे में फेंका शव

पटना में वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या, शराब बेचने के विरोध पर जान ले गड्ढे में फेंका शव

0 second read
0
0
152

पटना। बाईपास थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित खरूनिया कुआं मोहल्ले में बुधवार की रात एक गड्ढे से 65 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया गया। इसकी पहचान टुनटुन महतो के रूप में हुई। मृतक के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं। पुत्र ने हत्या का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है। पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या समेत सभी पहलुओं से पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

बाईपास थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि खरूनिया कुआं के समीप एक वृद्ध का शव गड्ढे में है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गड्ढे से शव को बाहर निकाला। लोगों ने शव की पहचान छोटी पहाड़ी निवासी 65 वर्षीय टुनटुन महतो के रूप में की। स्वजनों ने बताया कि मृतक के चेहरे तथा शरीर पर कई जगह चोट व कटे के निशान पाए गए हैं। स्वजनों ने आशंका जताते कहा कि बुधवार की देर रात अपराधियों ने तेज हथियार से वृद्ध की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को गड्ढे में फेंक दिया।

पुत्र सिनोद कुमार ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने तेज हथियार से हमला कर ईंट-पत्थर से कूचकर पिता की हत्या की है। उसने हत्या की आशंका कालिया पासी, मिथिलेश, वैमन व अन्य पर जताई है। उसका कहना है कि पिता शराब बेचने का विरोध करते थे इसी कारण शराब के धंधेबाजों ने वृद्ध पिता को रास्ते से ही हटा दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया। वहीं सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि खेत के पास एक गड्ढा है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि गड्ढे में गिरने से भी वृद्ध की मौत हो सकती है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…