Home क्राइम बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक के करीबी को गोलियो से भूना

बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक के करीबी को गोलियो से भूना

1 second read
0
0
150

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के बड़वा मठिया बलेसरा गांव के समीप दिन-दहाड़े कुचायकोट जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक कटेया थाने के बभनी गांव के नरेंद्र मिश्रा के पुत्र शम्भू मिश्रा थे। 

घटना की सूचना मिलने के बाद उचकागांव व कटेया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। बताया गया है कि शम्भू मिश्रा आपने साथी अतुल उपाध्यक्ष के साथ बड़वा मठिया बलेसरा गांव के समीप थे। इसबीच एक बाइक पर सवार होकर दो युवक हेलमेट व मास्क लगाए पहुंचे। इसके बाद शम्भू मिश्रा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं बीच बचाव करने गए अतुल उपाध्याय के साथ भी मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया। इलाज के उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

घटना के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय सदर अस्पताल में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं पीड़ित परिजनों को सांत्वना भी देते जिला परिषद अध्यक्ष देखे गए।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …