Home झारखंड जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए पीएम मोदी को एक करोड़ पोस्ट कार्ड भेजने की तैयारी

जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए पीएम मोदी को एक करोड़ पोस्ट कार्ड भेजने की तैयारी

2 second read
0
0
184

देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग फिर से उठने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक एक करोड़ पोस्ट कार्ड भेजने की तैयारी है। भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय ने पोस्ट कार्ड अभियान शुरू किया है। अश्विनी उपाध्याय ने कहा कि जनसंख्या  विस्फोट को रोकने के लिए कानून बहुत जरूरी है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले की प्राचीर से जनसंख्या बढ़ने पर चिंता जता चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी तक जनता की तरफ से यह मांग रखने के लिए पोस्ट कार्ड अभियान चलाया जा रहा है। 

भाजपा नेता और प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने लोगों से प्रधानमंत्री कायार्लय को जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए चिट्ठी लिखने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग अपने चिर-परिचितों और रिश्तेदारों से पीएमओ को पोस्ट कार्ड लिखने की अपील करें। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पोस्ट कार्ड खुद की हैंडराइटिंग में लिखना है।

अश्विनी उपाध्याय ने एजेंसी से कहा, “एक परिवार में 5 सदस्य हैं तो 20 परिवारों में सौ सदस्य हुए। 50 पैसे का एक पोस्ट कार्ड मिलता है। ऐसे मे 50 रुपये में सौ पोस्ट कार्ड मिलेगा। अगर एक व्यक्ति सौ लोगों से पोस्ट कार्ड लिखवाएगा तो फिर एक लाख लोग एक करोड़ पोस्ट कार्ड पीएमओ तक भेजने में सफल होंगे।”

अश्विनी उपाध्याय ने कहा, “जब यह पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री कायार्लय पहुंचेगा तो वहां काउंटिंग होगी और जब रोज हजार-दस हजार पहुंचेंगे तो प्रधानमंत्री कायार्लय में यह चचार् का विषय बनेगा। जिससे प्रधानमंत्री भी देशवासियों की दिल्ली इच्छा से अवगत हो सकेंगे और कानून बनने पर विचार होगा।”

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…