Home बड़ी खबर नवादा में क्वारंटाइन सेंटर पर सुविधा नहीं मिलने से नाराज 50 से ज्यादा मजदूर भागे

नवादा में क्वारंटाइन सेंटर पर सुविधा नहीं मिलने से नाराज 50 से ज्यादा मजदूर भागे

0 second read
0
0
118

नवादा। बिहार के नवादा जिले के आदर्श इंटर स्कूल सिरदला क्वारंटाइन सेंटर पर सुविधा नहीं मिलने से नाराज पचास से ज्यादा मजदूर भाग गए। ये मजदूर दूसरे राज्यों से छह दिन पहले आए थे, जिसके बाद इनको यहां ठहराया गया था। मजदूरों का आरोप है कि अभी तक हमारे जरूरत का सामान नहीं मिला है। सेंटर से मजदूरों के भागने की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौक पर थानाध्यक्ष, बीडीओ और सीओ पहुंच चुके हैं और फरार मजदूरों को वापस लाने की चल कवायद में जुट गए हैं।

मजदूरों का टूटा सब्र का बांध, भोजन नहीं मिलने पर सेंटर पर किया हंगामा
बिहार के नवादा जिले में बाहर से लौटे मजदूरों ने हंगामा किया। केरल और राज्य के विभिन्न हिस्सों से जिला वापसी कर रहे करीब 314 लोगों को आईटीआई स्थित ट्रांजिट सेंटर पर ठहराया गया था। साढ़े ग्यारह बजे के करीब कुछ मजदूर ट्रांजिट सेंटर के दरवाजे की ओर लौटे और हंगामा करना शुरू कर दिया। सुबह से लौटे भूख से बिलबिलाते मजदूरों के सब्र का बांध टूट गया और व्यवस्था से गुस्साएं लोगों ने प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। 

मजदूरों ने बताया कि लोग सुबह में ही दूसरे प्रदेशों से लौटकर आए हैं। दोपहर के बारह बज गए। लेकिन किसी को खाना तक नहीं दिया गया है। एक मजदूर ने बताया कि बसों से लाने के समय सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया। एक सीट पर तीन लोगों को बिठा कर लाया गया है। रास्ते में खाना तक नहीं दिया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार विधानसभा का सत्र समापन पर राष्ट्रगीत वंदेमातरम से करने की परंपरा है: सुशील मोदी

बिहार विधानसभा में राष्‍ट्र गीत ‘वंदे मातरम’ के अपमान के मसले पर बीजेपी ने राज…