Home सियासत जिला राजद कमेटी का विस्तार, जानें… किनको मिला कौन का सा पद

जिला राजद कमेटी का विस्तार, जानें… किनको मिला कौन का सा पद

1 second read
0
0
159

भागलपुर। नवगछिया पुलिस जिला के राजद अध्यक्ष अलखनिरंजन पासवान ने जिला कमेटी का विस्तार किया है। कमेटी में शंकर प्रसाद उर्फ दल्लू यादव, अजय कुमार प्रमोद, सुजीत मंडल व प्रदीप मंडल को उपाध्यक्ष, बबलू यादव, पवन यादव, रूपेश मंडल, विभूति भूषण व नरेंद्र कुमार को महासचिव, अजय सिंह, मनोज उर्फ महेश फौजी, राघवेंद्र उर्फ मुन्ना मंडल, विरेंद्र यादव व मु. गफ्फार को सचिव, मनोज कुमार को कोषाध्यक्ष एवं विश्वास झा जिला प्रवक्ता बनाया गया है। पूर्व सांसद बुलो मंडल, अरूण यादव, कृष्णदेव यादव, जयप्रकाश यादव, यमुना यादव, उमेश यादव, अशोक यादव आदि आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। नवमनोनीत पदाधिकरियों को राजद कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

राजद नेताओं ने कहा कि बेहतर टीम से संगठन मजबूत होगी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजद ने पूरी तैयारी की गई। संगठन की शक्ति प्रत्येक बूथ तक है। कार्यकर्ताओं को तैयार किया गया है। पार्टी के सिद्धांत और उद्देश्यों की रक्षा के लिए कार्यकर्ता समर्पित हैं। सभी ने केंद्र और राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार गरीबों के हित में कोई काम नहीं कर रही। कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। अर्थव्यवस्था कमजोर है। 

सभी गरीब परिवारों को तीन-तीन हजार नकदी और राशन सामग्री देने की मांग

अकबरनगर पंचायत के श्रीरामपुर में गुरुवार को राजद के प्रदेश महासचिव डॉ चक्रपाणि हिमांशु के कार्यालय में धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन किया गया। हिमांशु ने कहा कि राज्य सरकार सभी गरीब परिवारों को तीन-तीन हजार नकदी समेत राशन सामग्री मुहैया कराए। लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे बिहारी मजदूरों एवं छात्रों को वापस बुलाए। किराना सामान की कालाबाजारी पर रोक लगे। बिहार के एकमात्र रेलवे प्रशिक्षण केंद्र जमालपुर का लखनऊ स्थानांतरण न हो। धरना में राजद कार्यकर्ता अजीत कुमार, हर्ष कुमार, अरुण चौधरी, राकेश कुमार, प्रीतम ठाकुर, सुमन कुमार, मृत्युंजय कुमार, सिटु कुमार, बांटो यादव आदि शामिल थे।

Load More By Bihar Desk
Load More In सियासत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…