Home क्राइम बाइपास पर होटल में लेनदेन के विवाद में ट्रक चालक पर चाकू से हमला

बाइपास पर होटल में लेनदेन के विवाद में ट्रक चालक पर चाकू से हमला

2 second read
0
0
268

भागलपुर। बाइपास रोड स्थित एक लाइन होटल में लेनदेन के विवाद में ट्रक चालक जगफूल पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान उसकी पिटाई भी की। जगफूल मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत इलाके के पेनाड़ा गांव का रहने वाले हैं। वह किसी तरह जान बचाकर विक्रमशिला टीओपी पहुंचा। टीओपी के इंचार्ज विशेष कुमार ने उसे जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है।

जगफूल ने बताया कि वह बंगाल के रास्ते पूर्णिया जा रहे थे। बंगाल में करीब 20 मजदूरों को पुलिस ने ट्रक बैठा दिया था। उन्हें नवगछिया पहुंचाने को कहा था। सभी को गाड़ी में बैठाकर वे बाइपास रोड पर पहुंचे। वहां एक लाइन होटल में सभी ने खाना खाया। रुपये देने की बात पर मजदूर और होटल संचालक में विवाद हो गया। इसके बाद होटल वालों ने मजदूरों को रोक लिया और गाली-गलौज शुरू कर दी।

इसका विरोध करने पर होटल के कर्मी और आसपास के बदमाशों ने जगफूल की पिटाई कर दी। चालक की पिटाई होता देख सारे मजदूर और खलासी भाग निकले। इस बीच चालक किसी तरह हिम्मत कर विक्रमशिला टीओपी पहुचे। मामले की जानकारी होने पर बरारी इंचार्ज नवनीश कुमार मौके पर पहुंचे। वह चालक से भी पूछताछ कर रहे हैं।

इससे पहले बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात थाना क्षेत्र में आधा दर्जन ट्रकों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक अपराधी ही घायल हो गया। पुलिस को आता देख सभी अपराधी अपने घायल साथी को साथ लेकर भाग निकले। थाने से महज एक किलोमिटर की दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया। मारपीट में चालक दिलीप यादव और खलासी अखिलेश कुमार घायल हो गए।

लूटपाट के शिकार नवादा के वारसलीगंज निवासी ट्रक चालक दिलीप यादव ने बताया कि जमशेदपुर टाटा से सीमेंट लाद कर बिरनोद स्थित दुकान में अनलोड करने पहुंचे थे। दुकानदार की प्रतिक्षा कर रहे थे। तभी रात्रि एक बजे चार-पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और मारपीट करना शुरू कर दिया। 

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…