Home ताजा खबर बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 50 नए मरीज, 629 पहुंची संख्या

बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 50 नए मरीज, 629 पहुंची संख्या

0 second read
0
0
319

पटना। बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 50 नए मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। रविवार की सुबह आई पहली जांच रिपोर्ट में एकसाथ कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 629 हो गई है। इसके साथ ही कोरोना ने बिहार के 38 जिलों में से 37 जिलों को अपनी चपेट में ले लिया है।

बता दें कि शनिवार की देर रात आई रिपोर्ट में एक दिन में कोरोना के कुल 32 मरीज मिले थे। अचानक से इस तरह बढ़ी संख्या बिहार के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है। हालांकि स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी ज्यादा है। अबतक 322 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं जबकि पांच मरीजों की मौत हो चुकी है। कल से पॉजिटिव मिले इन मरीजों में ज्यादातर बिहार से बाहर से आए प्रवासी मजदूर शामिल हैं।

आज सुबह आई जांच रिपोर्ट में जो मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से सात सहरसा जिले के, सात मधेपुरा के, दो दरभंगा जिले के, एक अररिया और एक बेगूसराय जिले के हैं।

सहरसा में फिर मिले 7 कोरोना संक्रमित

जिले में इसमें रविवार को एकसाथ सात कोरोना संक्रमित मिले हैं। इससे पहले सहरसा में पांच संक्रमित मरीज हैं। अब नए मरीजों के मिलने से प्रशासनिक हलचल है।

मधेपुरा में फिर मिले सात कोरोना पॉजिटिव

मधेपुरा में महाराष्ट्र से आए मकतब के सात लोग कॅरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पांच मई को इनका सैम्पल जांच के लिए दरभंगा भेजा गया था। इसमें छह पुरैनी व एक घैलाढ़ प्रखंड के हैं। सभी को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में खा गया है।

दरभंगा में मिले दो नए पॉजिटिव, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 11

दरभंगा जिले में आज दो नए कोरोना मरीज मिले हैं। इससे पहले शुक्रवार को जिले में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिनमें से तीन एक ही परिवार के हैं। इसके अलावा डीएमसीएच में पहले से भर्ती 5 कोरोना मरीजों के साथ रह रहे उसके परिवार के एक सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली थी। इस तरह अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हो गई है।

मुजफ्फरपुर में पहली बार कल मिले तीन मरीज

मुजफ्फरपुर जिले में पहली बार कल तीन मरीज मिले हैं जो एर्नाकुलम एक्सप्रेस से अपने घर वापस आए थे। इन सबको क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है। इनकी जांच के लिए सैंपल्स लिए गए थे, जिसके बाद शनिवार को इन तीनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं सिवान जिले में फिर से नए मरीज मिले हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …