Home क्राइम रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा के फ्लैट में चोरी की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारादात

रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा के फ्लैट में चोरी की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारादात

0 second read
0
0
176

पटना। मास्क पहनकर बेखौफ चोरों ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सह रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बंद फ्लैट में चोरी की कोशिश की। ताला तोड़ने के बाद चोरी करने में नाकाम होने के बाद चोर अपार्टमेंट के गार्ड को चकमा देकर भाग गए। घटना की जानकारी होने पर रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री के अंगरक्षक संतोष कुमार ने राजीवनगर थाने में दो अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने बताया कि राजीवनगर थाने के आशियानानगर के जगदेव आशियाना अपार्टमेंट में पूर्व केंद्रीय मंत्री का फ्लैट है, जो बंद था। शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे मास्क पहनकर दो युवक अपार्टमेंट के गेट से अंदर दाखिल हुए। इसके बाद गार्ड से रजिस्टर मांग कर प्रशांत कुमार के नाम से शायद गलत इंट्री की। इसके बाद दोनों युवक अपार्टमेंट के ऊपर चौथे तल्ले पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री के फ्लैट नंबर 403 का ताला तोड़ दिए। इस बीच किसी के आने की आहट सुनकर चोर भाग निकले। रविवार की सुबह जब अंगरक्षक संतोष कुमार फ्लैट पर पहुंचा तो ताला टूटा मिला। 

पिट्ठ बैग गैंग का हाथ तो नहीं

सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद पाई गई है। दोनों युवक मास्क पहने हैं। एक युवक सफेद रंग की टी शर्ट और पैंट पहने है। यह युवक हाथ में चाबी का छल्ला नचाता है और आगंतुक रजिस्टर में यही इंट्री करता है, जबकि दूसरा युवक हरे रंग की टी शर्ट पहने दिख रहा है। यह युवक पिट्ठू बैग भी टांगे था। माना जा रहा है कि राजधानी में सक्रिय पिट्ठू बैग गैंग के सदस्यों का इस घटना में हाथ हो सकता है। इस गैंग द्वारा पूर्व में भी राजधानी के कई बड़े अपार्टमेंटों में इसी तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।

राजीवनगर थाना प्रभारी निशांत कुमार का कहना था कि फुटेज के आधार पर चोरों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा का कहना था कि प्रदेश में सुरक्षा व कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटना इसकी बानगी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…