Home क्राइम दुल्हिन बाजार में डबल मर्डर तो पटना सिटी में ईंट से कूचकर युवक की हत्या

दुल्हिन बाजार में डबल मर्डर तो पटना सिटी में ईंट से कूचकर युवक की हत्या

4 second read
0
0
287

पटना। लॉकडाउन के बीच पुलिस सख्ती को धत्ता बताते हुए राजधानी में सोमवार को तीन मर्डर हो गए। दुल्हिन बाजार के मुख्य मार्केट और थाना क्षेत्र के दुल्हिन बाजार-रानीतलाब सड़क पर सदावह गांव के समीप किशोर और एक युवक की हत्या कर दी। पहली घटना क्रिकेट खेलने और दूसरी जमीन विवाद को लेकर हुई। एसडीपीओ मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि मुख्य बाजार में सुबह हत्या मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दूसरी घटना में भी दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। वहीं पटना सिटी में भी एक युवक का सिर कूंच दिया गया।

क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलियों से भूना

थाना क्षेत्र के सदावह गांव निवासी संजय यादव के पुत्र गुड्डू कुमार को दोस्तों ने क्रिकेट खेलने को लेकर पूर्व के विवाद में ताबड़तोड़ चार गोलियां मारीं। घटना सोमवार की रात आठ बजे की है। सीने, गर्दन और कनपटी में गोली लगने के बाद गुड्डू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे व दो कारतूस बरामद किए। जानकारी के अनुसार गुड्डू कुमार सेना भर्ती बहाली के लिए देर शाम दोस्तों के साथ दुल्हिन बाजार-रानीतलाब मुख्य सड़क पर दौड़ रहा था। दौड़ के बाद रानीतलाब थाना क्षेत्र के हरेरामपुर गांव के मोड़ के समीप क्रिकेट खेलने के पुराने विवाद को लेकर कुछ खपुरी व सदावह गांव के ही कुछ दोस्त मौके पर पहुंच गए और नोकझोंक करने लगे। जब गुड्डू का भाई आकाश बचाव करने पहुंचा तो सभी उग्र हो गए और फायरिंग शुरू कर दी। तीन युवकों ने ताबड़तोड़ गुड्डू को चार गोलियां मारीं। दो गांव के बीच तनाव: सदावह गांव और हरेरामपुर गांव के ग्रामीणों के बीच घटना के बाद तनाव हो गया। सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव उठाने से पुलिसकर्मियों को रोक दिया।

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

दुल्हिन बाजार में सोमवार की सुबह आठ बजे ताबड़तोड़ दर्जनभर राउंड फायरिंग कर बदमाशों ने दहशत फैला दिया। तीन की संख्या में रहे बदमाश जमीन विवाद में लालाभदसारा निवासी धर्मेद्र कुमार की हत्या करने की नीयत से फायरिंग कर रहे थे। धर्मेद्र बदमाशों को देखकर भागते हुए पोस्टऑफिस के समीप अरमान वर्कशॉप गली में पहुंच गया। बदमाश फायरिंग करते हुए यहां भी पहुंच गए। बाईक की मरम्मत करा रहेकाशिमचक गांव निवासी लाल बहादुर पासवान के पुत्र दीपक कुमार (22) को एक-एक कर गर्दन और सीने में दो गोली मार दी। गोली लगने से दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चितरंजन शर्मा को पैर में गोली लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से अलग-अलग हथियार के आठ खोखे बरामद किए। थानाध्यक्ष ने बताया कि धर्मेद्र के बयान पर 15 नामजद समेत तीन अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया हैं। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटनास्थल से आठ खोखे बरामद हुए। जो अलग-अलग हथियार के हैं।

ईंट से कूच दिया सिर

चौक थाना क्षेत्र के घघा गली में सोमवार की रात बदमाशों ने राजू उर्फ गजनी (21 वर्ष) की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी मनीष कुमार पूरे मामले की छानबीन में जुटे रहे। पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि राजू तीन कांडों में आरोपित रहा है। पूर्व में वह जेल जा चुका है। दो बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, रात लगभग नौ बजे किला रोड निवासी 21 वर्षीय राजू उर्फ गजनी मंगल तालाब से घघा गली में जा रहा था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए आधा दर्जन युवक ने गजनी को रोका और मारपीट करने लगे। इस क्रम में बदमाशों ने गजनी को एक कारोबारी के घर के नीचे पटक सिर को ईंट-पत्थर से कूच दिया। हमलावर आश्वस्त हो गए कि अब गजनी नहीं बचेगा तब वे गली से होते हुए आराम से निकल गए।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…