Home बड़ी खबर कोरोना वॉरियर्स से मिलने मुंगेर पहुंचे डीजीपी, कहा- बुद्ध और महावीर की धरती पर ना फैलाएं अशांति

कोरोना वॉरियर्स से मिलने मुंगेर पहुंचे डीजीपी, कहा- बुद्ध और महावीर की धरती पर ना फैलाएं अशांति

1 second read
0
0
149

मुंगेर। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने मंगलवार को मुंगेर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती आपसी भाईचारे और शांति की धरती है। इस कारण इस धरती पर किसी तरह की अशांति फैलाने का प्रयास नहीं करें। अगर किसी के द्वारा ऐसा किया जाता है, तो उन पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करते हुए स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलायी जाएगी। उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर भी आपत्तिजनक वीडियो या मैसेज पोस्ट नहीं करने की अपील की।

वे जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और रेड जोन होने के कारण मुंगेर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट के कार्यालय में डीआईजी मनु महाराज, डीएम राजेश मीणा और एसपी लिपि सिंह के साथ कोरोना की रोकथाम एवं सरकार के निर्देशों के अनुपालन को लेकर समीक्षा की। इसके बाद डीजीपी जमालपुर नगर परिषद स्थित कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने के लिए अधिकारियों के साथ रवाना हो गए।
 
डीजीपी ने कहा कि पुलिस प्रशासन, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम जान हथेली पर रखकर लोगों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। इसी कारण इन लोगों की हौसला अफजाई करने के लिए वे मुंगेर पहुंचे हैं। बिहार की 12 करोड़ आबादी ने प्रशासन का भरपूर सहयोग किया है। इसी कारण सभी से हाथ जोड़कर विनती है कि आगे भी इसी तरह का सहयोग करते रहें। इस दौरान किसी तरह की कोई समस्या होती है, तो उससे स्थानीय प्रशासन को तुरंत अवगत कराएं। ताकि वैसे असामाजिक तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की जा सके।

डीजीपी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान किसी को बाहर निकलने की छूट नहीं है। सड़कों पर वही लोग निकल रहे हैं, जो आवश्यक सेवा से जुड़े हुए हैं। ऐसे लोगों को देखकर आम लोग यह नहीं समझें कि लोगों को बाहर निकालने की छूट मिल गई है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस पर किसी तरह का हमला होता है तो वैसे असामाजिक तत्वों से पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटने के लिए तैयार है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…