Home बड़ी खबर जनप्रतिनिधि से अपराधी ने फोन कर मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर दी धमकी

जनप्रतिनिधि से अपराधी ने फोन कर मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर दी धमकी

0 second read
0
0
26

भागलपुर । हबीबपुर में शाहजंगी पंचायत के मुखिया पति मु. मंजूर के पास एक बदमाश पांच लाख की रंगदारी मांगने पहुंचा। उसने कुख्यात अपराधी राणा मियां का नाम लेकर उनसे रंगदारी की मांग की। मंजूर ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान हबीबपुर के बदरे आलमपुर निवासी मु. इरफान उर्फ भोलू के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर कर रही है।

कहा फोन पर राणा भाई हैं, बात करिए

पीडि़त मुखिया पति ने भोलू के विरुद्ध हबीबपुर थाने में केस दर्ज कराया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भोलू अकेले ही मुखिया पति के घर आ धमका। उसने आते ही मु. मंजूर की तरफ फोन बढ़ाते हुए कहा राणा भाई फोन पर हैं, बात करिए। जब तक वे कुछ समझ पाते भोलू ने पांच लाख की रंगदारी राणा के नाम पर मांग ली। यह सुनते ही वहां मौजूद लोगों ने उससे पकड़ लिया। आरोपित ने काफी भागने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग नहीं सका। इसी बीच हबीबपुर पुलिस को भी लोगों ने सूचना दे दी थी। किंतु लोगों ने थाने जाकर आरोपित को थानेदार मु. दिलशाद के हवाले कर दिया।

आपराधिक इतिहास खंगाल रही है पुलिस

हबीबपुर पुलिस आरोपित का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। उससे सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने भी पूछताछ की है। पुलिस भोलू के बारे में पता लगा रही है, साथ ही उसका और राणा मियां के कनेक्शन के बारे में भी जानकारी जुटाने में जुट गई है। ताकि यदि राणा की भूमिका इस मामले में हो तो उसे भी कार्रवाई के दायरे में लाया जा सके। बता दें कि राणा मियां हत्या समेत कई संगीन वारदात में कई वर्षों से फरार रहकर शहर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिलाता है। हाल ही में उसका नाम अमरजीत हत्याकांड में आया था। पुलिस अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

आपराधिक इतिहास खंगाल रही है पुलिस

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में जल्द ही दे सकता है मानसून दस्तक, पढ़ें और जाने

मंगलवार को पटना समेत प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की …