Home क्राइम आपसी विवाद में मां-बेटी के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर लगा दी आग, आठ साल की बच्‍ची की मौत

आपसी विवाद में मां-बेटी के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर लगा दी आग, आठ साल की बच्‍ची की मौत

2 second read
0
0
13

भागलपुर । बिहार में फिर आपसी विवाद में मानवता शर्मसार हो गई। कोरोना संकट के इस दौर में लोग एक-दूसरे को मदद कर रहे हैं। लेकिन भागलपुर में आपसी विवाद में पड़ोसी ने मां-बेटी को आग के हवाले कर दिया। इस कुकृत्‍य घटना में आठ साल की बेटी की मौत हो गई, जबकि मां की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही हर कोई स्‍तब्‍ध है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतोरिया गांव में शनिवार को आपसी विवाद में पड़ोसियों ने जिंदा जलाने की नीयत से मां-बेटी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्वजन सहित आसपास के लोग दौड़े। किसी तरह आग पर काबू पाया और इलाज के लिए तत्काल स्वजनों ने जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्‍पीटल (जेएलएनएमसीएच) में भर्ती कराया।

बताया जाता है कि दोपहर में इलाज के दौरान आठ साल की बेटी की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से जली हुई है। मां दुलारी देवी ने बरारी थाना पुलिस को घटना के संदर्भ में बयान दर्ज कराया। बयान में उन्होंने तीन लोगों को आरोपित बनाया है। वहीं मधुसूदनपुर थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है। किसी भी दोषी को बख्‍शा नहीं जाएगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…