Home क्राइम वैशाली में समर्थक के घर के बाहर बैठे मुखिया पति की हत्या, एक के बाद एक मारी तीन गोलियां

वैशाली में समर्थक के घर के बाहर बैठे मुखिया पति की हत्या, एक के बाद एक मारी तीन गोलियां

2 second read
0
0
19

वैशाली । जिले में शुक्रवार की सुबह बिदुपुर थाना की दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति लव सिंह को अपराधियो ने दिनदहाड़े हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर गोलियों से भून दिया। वारदात उस वक्त हुए जब लव अपने किसी परिचित के आवास के बाहर बैठे थे। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल लव सिंह को पीएचसी में भर्ती किया गया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, लेकिन पटना पहुंचने से पहले ही मुखिया पति ने दम तोड़ दिया। बताते चलें कि लव सिंह वर्ष 2001 से 2006 तक पंचायत समिति सदस्य पद पर निर्वाचित हुए थे। वे बाहुबली बृजनाथी सिंह के काफी करीबी माने जाते थे।

समर्थकों से बातचीत के दौरान मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह लगभग दस बजे गोवर्धन पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति लव सिंह हाजीपुर- महनार मुख्य मार्ग के निकट पानापुर निवासी अरुण मेहता के दरवाजे पर बैठकर समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार दो की संख्या में अपराधी पहुंचे और उन्हें तीन गोलियों मार दीं। फायर उनके सिर, सीने और पेट में लगा। घटनास्थल पर गोली की आवाज सुनकर अफरा तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। इस बीच मौका पाकर अपराधी फरार हो गए।

पूरी तफ्तीश करके आए थे अपराधी

स्थानीय लोगों ने बताया कि लव सिंह प्रतिदिन पानापुर निवासी अरुण मेहता के घर पर बैठते थे और यहीं अपने समर्थकों से भी बातचीत करते थे। उनकी दैनिक गतिविधि के संबंध में अपराधियों को जानकारी रही होगी। वारदात के बाद स्थानीय लोग उन्हें घायलावस्था में पीएचसी बिदुपुर में लाये, जहां डॉक्टर ने उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच (पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर काफी आक्रोश है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

 सोनू कुमार की पप्पू यादव ने भी की मदद, कही ये बात, पढ़ें

सोनू कुमार की मदद के लिए लगातार लोग आगे आ रहे हैं। बालीवुड एक्टर सोनू सूद ने उसका पटना के …