Home बड़ी खबर राजद के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, तेजप्रताप ने सीएम नीतीश को दी ये धमकी…

राजद के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, तेजप्रताप ने सीएम नीतीश को दी ये धमकी…

11 second read
0
0
5

पटना/बक्सर । राजद के छात्र नेता की शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र सह राजद नेता तेजप्रताप यादव का काफी करीबी था।

तेजप्रताप यादव ने अपने छात्र नेता की हत्या के बाद ट्वीट कर अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि- कुशासनी राक्षस ने आज हमारे एक मजबूत सिपाही को निगल लिया। कुशासनी गुंडों ने रोहतास के करहगर प्रखंड के हमारे कार्यकर्ता मनोज यादव की बक्सर में गोली मारकर हत्या कर दी है।

तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि अतिशीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करवाएं अन्यथा हमारी पार्टी राजद चुप नहीं बैठेगी।

 कुशासनी राक्षस ने आज हमारे एक मजबूत सिपाही को निगल लिया।

घटना बक्सर जिले के दिनारा थाना क्षेत्र कही है जहां के सिकठी पुल के समीप शुक्रवार की देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। बताया जा रहा है कि, युवक दिनारा थाना क्षेत्र के बरियारपुर पेट्रोल पंप से अपने दोपहिया पेट्रोल भरा कर लौट रहा थे। इसी दौरान अज्ञात अभियुक्तों ने उन्हें गोली मार दी।

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के पानापुर गांव के निवासी मनोज यादव (26 वर्ष), पिता लक्ष्मण यादव दिनारा थाना क्षेत्र के बरियारपुर पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में पेट्रोल भराने गए थे। पेट्रोल भरवाने के बाद जब वह लौट रहे थे तभी दिनारा थाना अंतर्गत सिकठी पुल के समीप कुछ लोगों ने उन्हें रोककर उनसे बातचीत करनी शुरु की।

बातचीत के दौरान ही उन लोगों ने मनोज को गोली मार दी और आराम से चलते बने। घटना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया गया है।

बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार ने बताया कि मनोज यादव की गोली मारकर हत्या हुई है। पहले तो खबर मिली कि बाइक दुर्घटना का मामला है। लेकिन शव देखने के बाद प्रतीत हुआ कि मनोज के सिर सहित विभिन्न जगह पर कई गोलियां मारी गई है, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी ली जा रही है. इसके आधार पर पुलिस छानबीन में लग गई है। जो भी अपराधी होगा वह पकड़े जाएंगे।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…